Breaking News

नशे की हालत में इस एक्ट्रेस ने सड़क पर कर दीं ऐसी हरकत, जाना पड़ा जेल

नशे की हालत में इस एक्ट्रेस ने सड़क पर कर दीं ऐसी हरकत, जाना पड़ा जेल

Bollywood Actress Kavya Thapar Arrested: एक्ट्रेस काव्या थापर (Kavya Thapar) मुसीबत में फंस गई हैं. उन्हें गुरुवार तड़के नशे की हालत में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. काव्या पर नशे की हालत में एक पुलिस कांस्टेबल से झगड़ा करने का आरोप है. काव्या को ज्युडिशियल कस्टडी में भेज दिया गया है और उन्हें शुक्रवार को मेट्रोपोलिटन मैजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, काव्या ने जिस पुलिस कांस्टेबल से बदतमीजी की वो जुहू पुलिस स्टेशन के निर्भया स्क्वाड में शामिल है.

महिला कांस्टेबल ने अपने स्टेटमेंट में कहा है कि उन्हें एक फोन आया जिसमें एक महिला द्वारा नशे की हालत में दूसरी कार को ठोकने की बात कही गई. उस कार के ड्राइवर को इस टक्कर से हल्की चोटें आईं और जब काव्या को उन्होंने रोकने की कोशिश की तो वो ड्राइवर से भी बदसलूकी करने लग गई. महिला कांस्टेबल जब स्पॉट पर पहुंची तो एक्ट्रेस ने उनके साथ भी बदतमीजी और गाली-गलौज की. कांस्टेबल की यूनिफॉर्म कॉलर पकड़कर उससे मारपीट करने की कोशिश की.

नशे की हालत में इस एक्ट्रेस ने सड़क पर कर दीं ऐसी हरकत, जाना पड़ा जेल

इसके बाद कांस्टेबल ने एक्ट्रेस को गिरफ्तार कर लिया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, काव्या एक पार्टी में शामिल होने के बाद अपने फ्रेंड के साथ वापस लौट रही थी. गिरफ्तारी के बाद एक्ट्रेस पर नशे में गाड़ी चलाने और पुलिस ऑफिसर की ड्यूटी में व्यवधान पैदा करने का केस दर्ज किया गया है.

काव्या 26 साल की हैं. उनका जन्म 20 अगस्त 1995 को महाराष्ट्र में हुआ था. उन्होंने अपनी स्कूलिंग बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल, पवई से की है. काव्या ने कई तमिल और तमिल फिल्मों में काम किया है. वह हिंदी शॉर्ट फिल्म तत्काल में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने कई विज्ञापनों में भी काम किया है.

No comments