Breaking News

सीएसके के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ को खिलाड़ियों के समर्थन की जरूरत : जडेजा

सीएसके के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ को खिलाड़ियों के समर्थन की जरूरत : जडेजा

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान रवींद्र जडेजा ने टीम के खिलाड़ियों से कहा कि उन्हें सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ का समर्थन की जरूरत है। गायकवाड़ पिछले साल सीएसके के विजयी अभियान में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी थे, उन्होंने 16 मैचों में 635 रन बनाए थे। उन्होंने 2021 में ऑरेंज कैप पाने के लिए सीएसके टीम के साथी फाफ डु प्लेसिस को सिर्फ दो रन से पीछे कर दिया था।

हालांकि, गायकवाड़ रविवार रात को ब्रेबोर्न में पंजाब किंग्स के खिलाफ 180 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए सिर्फ एक रन पर आउट हो गए, जिसमें सीएसके लगातार तीसरे आईपीएल 2022 मैच में 54 रन से हार गई। लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ भी उन्होंने 31 मार्च को एक रन बनाया, जबकि वानखेड़े में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल के शुरुआती मैच में गायकवाड़ शून्य पर आउट हो गए।

हालांकि रविवार को खुद शून्य पर आउट हुए जडेजा ने कहा कि गायकवाड़ को अपनी टीम के समर्थन की जरूरत है।

जडेजा ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि हमने पावरप्ले में बहुत सारे विकेट गंवा दिए थे। हमे गेंद से इसती अच्छी गति नहीं मिली, जो हम चाहते थे। हमें मजबूती के साथ वापसी करनी होगी। हमें ऋतुराज गायकवाड़ का समर्थन करने की जरूरत है। हम जानते हैं कि वह बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं।"

वहीं, शिवम दुबे के बारे में बात करते हुए जडेजा ने कहा कि, "दुबे ने सभी मैचों में अच्छी बल्लेबाजी की। निश्चित रूप से हम अगले मैच में मजबूत होकर वापसी करेंगे और कड़ी मेहनत करेंगे।"

No comments